बडी गायक बने के बाद रणू मंडल ने समने लाये ये सच.

बडी गायक बने के बाद रणू मंडल ने समने लाये ये सच.

रानू मंडल, जो कभी दोनों सिरों को पूरा करने में सक्षम नहीं थे, अब बॉलीवुड गायक बन गए हैं।  हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपनी फिल्म y हैप्पी हार्डी एंड हीर ’में गाने का मौका दिया है।  स्टूडियो से उनके गाने i तेरी मेरी कहानी ’का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

 रानू ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि वह और उनके पति एक बार दिवंगत अभिनेता फिरोज खान के घर में काम करते थे।  रानू के अनुसार, उनके पति फिरोज के घर में एक रसोइया था।  खान परिवार ने उनके प्रति अच्छा व्यवहार किया।  रानू के अनुसार, उस समय फिरोज़ के बेटे फरदीन कॉलेज में पढ़ रहे थे।

6 महीने की उम्र में उसके माता-पिता से अलग हो गए

 रानू के अनुसार, उसने अपने जीवन में बहुत संघर्ष देखा है।  वह कहती है कि वह एक अच्छे परिवार में पैदा हुई थी।  लेकिन दुर्भाग्य से, वह 6 महीने की उम्र में अपने माता-पिता से अलग हो गई थी।  हालांकि, बाद में वह अपनी दादी के साथ रहीं और शादी के बाद पश्चिम बंगाल से मुंबई चली गईं।

 कभी गायक बनने के इरादे से नहीं गाया

 रानू का कहना है कि उन्होंने कभी गायिका बनने के इरादे से गाने नहीं गाए।  बल्कि उन्हें परिस्थितियों के कारण ऐसा करना पड़ा।  उनके अनुसार, उन्होंने रेडियो और कैसेट पर अनुभवी गायिका लता मंगेशकर के गीतों को सुनकर गाना सीखा।

 सलमान की Will दबंग 3 ’में भी गाएंगे

 खबरों के मुताबिक, हिमेश की फिल्म के बाद, रानू सलमान खान अभिनीत फिल्म दबंग 3 में भी गाएगी। वह कहती हैं, “मैं बहुत खुश हूं।  मैंने अब तक 5-6 गाने रिकॉर्ड किए हैं।  मुंबई में संगीत की सुविधाएं मेरे लिए बहुत मायने रखती हैं।  मेरे लिए इनवेस्ट बंगाल में घर जाना और फिर वापस आना बहुत मुश्किल है।  मुंबई में मेरा घर होना अच्छा होगा।  खैर, मुझे इसकी परवाह नहीं करनी चाहिए।  भगवान हैं। ”

 रानाघाट स्टेशन का लोकप्रिय वीडियो

 अतींदर चक्रवर्ती नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने रानू का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर Nag एक प्यार का नगमा है ’गीत गाते हुए देखा गया था।  वीडियो वायरल होने के बाद हिमेश ने रानू को फिल्म में ब्रेक दिया।  तब से यह लगातार चर्चा में है।
बडी गायक बने के बाद रणू मंडल ने समने लाये ये सच. बडी गायक बने के बाद रणू मंडल ने समने लाये ये सच. Reviewed by Smart tech on October 11, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.