16 year boy from madhyapradesh lost his life because of pubg



Pubg त्रासदी: 16 वर्षीय मध्य प्रदेश का 6 घंटे सीधे खेल खेलने के बाद मर जाता है।

12 वीं कक्षा के छात्र फर्खान दोपहर के भोजन के बाद नशे की लत वाला खेल खेलना शुरू कर चुके थे और 6 घंटे तक यह खेल चलता रहा.

मध्य प्रदेश के एक 16 वर्षीय लड़के का अचानक गिरफ्तार हो जाने पर दिल का दौरा पड़ने पर मौत हो गई थी।मृतक, जिसे फरखान क्वार्शी के रूप में चिह्नित किया गया, मध्य प्रदेश के निमच शहर का निवासी था.12 वीं कक्षा के छात्र, फर्खान अपने परिवार के अनुसार दोपहर के भोजन के बाद नशे की लत खेल खेल रहे थे।

दोपहर के भोजन के बाद फरखान ने खेल शुरू किया और छह घंटे तक चलता रहा.गिरने से ठीक पहले वे बहुत परेशान हो गए और दूसरे खिलाड़ी पर शोर करने लगे. "घटना 28 मई को हुई थीफरखान की बहन फ़िज़ा क्वार्शी, जो उस घटना के दौरान उनके बगल में बैठे थे, ने कहा कि "मेरा भाई अपने कुछ दोस्तों के साथ प्रकाशन खेल रहा था।अचानक, वह चिल्ला 'चिल्ला शुरू कर दिया..ब्लास्ट करें 'तो उसने अपना इयरफ़ोन और मोबाइल फेंक दिया और कहा, "मैं तुम्हारे साथ नहीं खेलूँगा"मैंने आपकी वजह से गेम गंवा दिया। "
उसके तुरंत बाद फरखान को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित किया गया।
फरखान के भाई मोहम्मद हशिम ने बताया कि कैसे वह खेल के आदी हो गए और अकसर 18 घंटों तक खेल रहे।उसने अपने भाई की मृत्यु के बाद अपने फोन से खेल को हटा दिया है।
16 year boy from madhyapradesh lost his life because of pubg 16 year boy from madhyapradesh lost his life because of pubg Reviewed by Smart tech on May 31, 2019 Rating: 5

1 comment:

Powered by Blogger.