OnePlus Bullets Wireless 2 review


OnePlus बुलेट वायरलेस 2 aptX HD ध्वनि, ब्लूटूथ 5.0,ताना चार्ज समर्थन, और एक 10mm गतिशील चालक के साथ आता है ।

Brand: on plus.
उत्पाद: OnePlus बुलेट वायरलेस 2
कीमत: Rs 5990
रेटिंग: 3.5/

वनप्लस मुख्य रूप से किफायती प्रीमियम स्मार्टफोन की पेशकश के लिए जाना जाता है । पिछले साल, OnePlus बुलेट वायरलेस के साथ वायरलेस ऑडियो खंड में प्रवेश किया. वनप्लस ने अब ईयरफोन का अपग्रेडेड वर्जन लॉन्च किया है, जिसे आसानी से बुलेट वायरलेस 2 कहा जाता है ।

5990 रुपये की कीमत, बुलेट वायरलेस 2is पूर्ववर्ती की तुलना में अधिक महंगा है, जो 3990 रुपये में लॉन्च किया गया है । नवीनतम मॉडल, तथापि, बेहतर सुविधाओं की एक श्रृंखला के साथ आता है । हम एक सप्ताह से अधिक के लिए OnePlus गोलियों वायरलेस 2 earbuds का उपयोग कर रहा है, यहां हमारे प्रमुख takeaways हैं ।

Design:it look the same 

वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 पूर्ववर्ती के समान है । नेकबैंड और वॉल्यूम और म्यूजिक कंट्रोल पैनल बिल्कुल पिछले साल के मॉडल की तरह ही हैं । वहां एक सूक्ष्म अंतर है, हालांकि-earbuds डिजाइन पंख पर निर्भर बिना आसान फिटिंग के लिए tweaked किया गया है । के रूप में पूर्ववर्ती में देखा, गोलियों ' वायरलेस समग्र डिजाइन भारी है एप्पल BeatX headphones से प्रेरित है ।

वनप्लस बुलेट वायरलेस 2 एक सिलिकॉन नेमबैंड और केबल के साथ आता है । केबल की एक तरफ मात्रा और संगीत मॉड्यूल, mic, और एक रिमोट बटन सुविधाएँ. एक ही पक्ष यूएसबी प्रकार-सी बंदरगाह और ब्लूटूथ रिमोट (कनेक्टिविटी) बटन की विशेषता एक और मॉड्यूल है । वहीं बॉक्स में चार्जर के साथ आने पर आप वनप्लस 7 प्रो के वार्प चार्जर का भी इस्तेमाल कर सकते हैं ।

नवीनतम मॉडल चुंबकीय डिजाइन है जिसमें क्लिप एक दूसरे को चुंबकीयत से जुड़े रहे है बरकरार रखती है । आप ब्लूटूथ अपने फोन और हेडफोन की बैटरी नाली करने के लिए नहीं चाहते हैं, तो डिजाइन काफी मददगार है ।

Upgrade:

वनप्लस का कहना है कि उसकी नई बुलेट वायरलेस 2 एक अपग्रेडेड ट्रिपल ड्राइवर स्ट्रक्चर के साथ आती है । डिवाइस अब बुलेट वायरलेस 2 में एक गतिशील ड्राइवर (10mm) के साथ संयोजन में दो नोल्स आर्मेचर ड्राइवरों सुविधाएं जो मदद करने के लिए कहा जाता है और अधिक विवरण और स्पष्टता उद्धार । नए इयरफ़ोन अब तेजी से और अधिक optimised ब्लूटूथ 5.0 समर्थन करते हैं । डिवाइस aptX HD प्रौद्योगिकी के द्वारा संचालित करने के लिए जारी है ।

Experience

हम गोलियों वायरलेस 2 का उपयोग करने के दिनों के अधिकांश के लिए OnePlus 7 प्रो इस्तेमाल किया. यह स्थापना के लिए आसान है और OnePlus फोन के साथ जल्दी से जोड़े (एक नल बांधना धक्का अधिसूचना के माध्यम से) ।

इयरफ़ोन बास पर बड़ा नहीं जाना है । यह भी अपनी पसंद पर निर्भर करता है, हालांकि । बास-चाकू की मूक चिल्लाओ और जंगली में कोई चर्च की तरह भारी गाने छोटे फ्लैट हैं । यह, तथापि, भाग के अधिकांश के लिए मुखर स्पष्टता रखता है । फितूर के पश्मीना जैसे गीत सहजता से गाए जाते हैं । तिगुना कुछ गीतों में थोड़ा कठोर हो सकता है ।

यदि आप अपने संगीत को जानते हैं, तो आप हमेशा अपने OnePlus फोन पर Equaliser के माध्यम से ऑडियो अनुकूलित कर सकते हैं.

हम कॉल गुणवत्ता के साथ एक मिश्रित अनुभव था । जब मैं दूसरी तरफ स्पष्ट रूप से सुन सकता है, हमारे अंत पर ऑडियो एक बिट कई अवसरों पर उंमीद से कम था । हम फोन से कॉल मात्रा सनकी लेकिन वास्तव में स्पष्टता बढ़ाने में मदद नहीं की कोशिश की ।

बैटरी जीवन, तथापि, उत्कृष्ट के पास है । इयरफ़ोन बैक अप के लगभग एक पूरे दिन जब बनती वितरित कर सकते हैं । यह काफी तेजी से आरोप है और बहुत ज्यादा विश्वसनीय है ।

OnePlus Bullets Wireless 2 review OnePlus Bullets Wireless 2 review Reviewed by Smart tech on June 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.